एचपीपीबीसी में क्लर्क भर्ती रद्द करने पर जताई आपत्ति एबायड क्लब ने सीएम को भेजा ज्ञापन

एचपीपीबीसी में क्लर्क भर्ती रद्द करने पर जताई आपत्ति एबायड क्लब ने सीएम को भेजा ज्ञापन

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन 17-06-2020

हाल ही में हुई क्लर्क की परीक्षा का रिजल्ट रद्द करने को लेकर अबाईड क्लब के सदस्य युवाओं ने उपायुक्त के माध्यम से हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन के माध्यम से युवाओं ने परीक्षा परिणाम को जारी करनेे की मांग कर युवाओ के साथ इंसाफ की गुहार लगाई है।

अगर प्रदेश सरकार ने क्लर्क भर्ती रदद करने के आदेश को वापिस नहीं लिया तो, आने वाले चुनाव में युवा सरकार का बहिष्कार करेंगे। पटवारी भर्ती की तरह क्लर्क भर्ती काे लेकर प्रदेश सरकार युवाओं की भावनाओं के साथ भददा मजाक कर रही है। जिसे कभी भी बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

यह बात एबाइड क्लब के प्रधान नागर व क्लब के दर्जनों युवाओं ने डीसी के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भेजे गए मांग पत्र में कही। क्लब के प्रधान करूण नागर ने बताया कि सरकार द्वारा एचपीपीबीसी कार्यालय के लिए क्लर्क की 12 पदों के लिए परीक्षा करवाई गई थी। उन्होंने कहा कि पूरी प्रक्रिया और डाेक्यूमेंटेशन भी हो गई थी।

जिसके चलते युवाओं को अब अपने रिजल्ट का इंतजार था। मगर सरकार द्वारा 16 जून को एक प्रेस नोट जारी कर बताया गया कि क्लर्क की भर्ती को रदद किया जा रहा है और इसका कभी भी रिजल्ट नहीं आएगा। उन्होंने कहा कि सरकार के इस फैसले से युवाओं के पेट में लात लगी है। जिसे कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

क्लब के सदस्यों ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि क्लर्क भर्ती का परिणाम जारी किया जाए। नहीं तो इसका परिणाम अच्छा नहीं होगा। इस मौके पर क्लब के अंिकत ठाकुर, प्रवेश गौर, दिपांश, ललित, सुदांक्ष, सुशांत, गौरव, बिलाल, सिचन, करण व पंकज आदि माैजूद थे।

वहीं प्रदेश युवा कांग्रेस मनीष ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार पहले पटवारी की भर्ती में बार-बार परीक्षा ली गई, जिससे प्रदेश के लाखों युवाओं के सपने को चूर चूर किया गया। अब एचपीपीबीसी कार्यालय के लिए क्लर्क भर्ती पर भी भाजपा की प्रदेश सरकार युवाओं के धोखा कर रही है।उन्होंने कहा कि कब तक युवाओं को नौकरी के नाम से उनके पैसे एंठे जाएंगे। मनीष ने कहा कि इसका जवाब प्रदेश के युवा आने वाले चुनाव में देंगे।