टिम्बी और नैनीधार में अब दो दिन बैठेंगे नायब तहसीलदार : बलदेव तोमर

 खाद्य एवं आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष ने टिम्बी में किया उप तहसील का उद्घाटन 

टिम्बी और नैनीधार में अब दो दिन बैठेंगे नायब तहसीलदार : बलदेव तोमर
 
यंगवार्ता न्यूज़ - शिलाई 14-02-2022
 
जेल भोज क्षेत्र के टिम्बी में अब दो दिन के लिए नायब तहसीलदार बैठेंगे। जिससे आठ पंचायतों के लोगो को एव राजस्व विभाग से सम्बंधित कार्यो के लिए शिलाई नहीं जाना पड़ेगा। इसी तरह से लाधि क्षेत्र के नैनी धार में भी सप्ताह में दो दिन के लिए नायब तहसीलदार बैठेंगे। आज खाद्य आपूर्ति विभाग के उपाध्याय बलदेव तोमर ने टिम्बी व नैनी धार में सप्ताह में दो दिन नायब तहसीलदार बिठाने का शुभारंभ किया। इस अवसर पर बलदेव तोमर ने कहा कि शिलाई विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए जो भी मांग की उस मांग को मुख्यमंत्री ने प्रमुखता से पूरा किया।
 
मुख्यमंत्री ने तीन अक्टूबर को शिलाई में जो भी घोषणा की थी उसकी 90 प्रतिशत घोषणाए पूरी हो गई हैं। जिसमे एसडीएम कार्यालय कफोटा, सबडीबीजन टिम्बी और कई स्कूल जो अपग्रेड हुए है और टिम्बी व नैनी धार में सप्ताह में दो दिन नायब तहसीलदार बिठाने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि आज से टिम्बी व नैनी धार में मंगलवार व शुक्रवार को नायब तहसीलदार बैठेंगे। टिम्बी में नायब तहसीलदार शिलाई व नैनीधार में नायब तहसीलदार रोहनाट बैठेंगे। बलदेव तोमर ने कहा कि जो घोषणाएं मुख्यमंत्री ने की हैं वह शतप्रतिशत पूरी होगी।
 
भाजपा जो वादे करती हैं उसे समय रहते पूरा भी करती हैं। इस अवसर पर उपमंडलाधिकारी नागरिक शिलाई सुरेश सिंगा, तहसीलदार शिलाई निशा आजाद, भाजपा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष बहादुर सिंह जेलदार, ब्लॉक समिति शिलाई उपाध्यक्ष बलबीर चौहान, मण्डल सचिव राजेन्द्र चौहान, प्रधान अनिल चौहान, प्रधान गुमान सिंह चौहान, मीडिया प्रभारी कुलदीप शर्मा, जगत राणा, मदन राणा, मित्र सिंह , अतर सिंह चौहान आदि कार्यकर्ता इस अवसर पर उपस्थित रहे।