सत्ता के लिए नहीं जनसेवा के लिए है वर्तमान सरकार , पूरी होगी दस गारंटियां : प्रतिभा सिंह

सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र का योजनात्मक और सर्वांगीण विकास उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।  पूरे संसदीय क्षेत्र में लोगों की मांग और जरूरतों के अनुरूप जनसहभागिता से विकास को आगे बढ़ाया जायेगा। रविवार को सराज विधानसभा क्षेत्र

सत्ता के लिए नहीं जनसेवा के लिए है वर्तमान सरकार , पूरी होगी दस गारंटियां : प्रतिभा सिंह
 
यंगवार्ता न्यूज़ - मंडी  05-06-2023
 
सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र का योजनात्मक और सर्वांगीण विकास उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।  पूरे संसदीय क्षेत्र में लोगों की मांग और जरूरतों के अनुरूप जनसहभागिता से विकास को आगे बढ़ाया जायेगा। रविवार को सराज विधानसभा क्षेत्र के बाड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार प्रदेश में सत्ता के लिए नहीं बल्कि जनता की सेवा के लिए है। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों के हित के लिए संवेदनशीलता के साथ कार्य कर रही है। 
 
 
प्रशासन को संवेदनशील भी जवाबदेह बनाकर जन समस्याओं का घर द्वार पर ही समाधान उपलब्ध करवाना प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है। सरकार की दूरदर्शिता से प्रदेश निरंतर आत्मनिर्भरता की ओर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों को दी गई सभी गारंटियों पर सरकार गंभीरता से कार्य कर रही है और सरकार प्रदेश के 1 लाख 34 हजार अधिकारियों, कर्मचारियों को ओपीएस देकर पहली गारंटी को पूर्ण कर दिया है। वर्तमान सरकार पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति के उत्थान और उसे मुख्य धारा में लाने के ध्येय से कार्य कर रही है। 
 
 
प्रतिभा सिंह ने कहा की सराज विधानसभा क्षेत्र के विकास में स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह का अमूल्य योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान राजा वीरभद्र सिंह ने सराज विधानसभा क्षेत्र में सड़क शिक्षा स्वास्थ्य कि बेहतर सुविधाओं के लिए कारगर कदम उठाए थे। जिसके फलस्वरूप ही आज सराज का स्वरूप बदला है। प्रतिभा सिंह ने इस अवसर पर 8 महिला मंडलों को सांसद निधि से 15-15 हजार रुपये देने की भी घोषणा की। 
 
 
पूर्व प्रत्याशी चेतराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार की नीतियों और  कार्यक्रमों को आम जनमानस तक पहुंचाने के लिए प्रयास किया जाएगा ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों लाभान्वित हो सके। इस अवसर पर नाचन के पूर्व प्रत्याशी नरेश चौहान, जिला कार्यकारी अध्यक्ष शशि शर्मा, जिला कार्यकारी अध्यक्ष हरेंद्र सिंह, जिला  युवा कांग्रेस अध्यक्ष तरुण ठाकुर, सराज ब्लॉक अध्यक्ष चेतन चौहान, पंचायत प्रधान जीना ठाकुर, ताराचंद, हेमराज सहित विभिन्न गणमान्य लोग उपस्थित थे।