दोस्त की हत्या कर कमरे में ही  गड्‌ढा खोदकर दफनाया  शव , आठ दिनों बाद खुला राज 

सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में गांव जुड्डी कलां में एक व्यक्ति की हत्या की गई है। यही नहीं हत्या के बाद शव को कमरे में ही गड्ढा खोदकर उसमें दफना दिया

दोस्त की हत्या कर कमरे में ही  गड्‌ढा खोदकर दफनाया  शव , आठ दिनों बाद खुला राज 


यंगवार्ता न्यूज़ - सोलन  13-11-2022

 

सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में गांव जुड्डी कलां में एक व्यक्ति की हत्या की गई है। यही नहीं हत्या के बाद शव को कमरे में ही गड्ढा खोदकर उसमें दफना दिया। मृतक की पहचान राजेंद्र कुमार उर्फ राधे पुत्र गंगा राम निवासी डोरा गोटिया जिला बरेली उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। 

 

पुलिस ने मामले में मृतक के दोस्त नईम अंसारी पुत्र नसीम अंसारी निवासी रेवती तहसील बांसडी जिला बलिया उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया है। शुरुआती जांच में हत्या का खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक छह नवंबर को मृतक समेत चार लोगों ने एक साथ शराब पी। 

 

इसके बाद नईम व राजेंद्र जुड्डी कलां में नईम के कमरे में चले गए। जब राजेंद्र घर नहीं लौटा था तो उसकी पत्नी लक्ष्मी ने 8 नवंबर को पुलिस थाना बद्दी में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तफ्तीश शुरू की। 

 

13 नवंबर की सुबह नईम के कमरे से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस मौके पर पहुंची और कमरा खुलवाया तो एक गड्ढा मिला, जिसे खोदकर देखा तो उसमें राजेंद्र का शव था। पुलिस ने कमरे के मालिक नईम को राजेंद्र की हत्या मामले में गिरफ्तार किया है। 

 

आरोपी के खिलाफ धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया गया है। डीएसपी प्रियंका गुप्ता ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा होगा कि मौत नशे में गिरकर चोट लगने से हुई है या किसी चीज से हमला किया गया है।