बहन का सिर काटकर थाने पहुंचा भाई , खून टपकता खून पुलिस की भी कांप गई रूह

उत्तरप्रदेश के बाराबंकी से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसने सभी की रूह तक कंपा दी। आपको बता दें कि यहां एक भाई ने अपनी बहन का सिर काट दिया और सिर हाथ में लेकर वह गांव में 800 मीटर तक घूमता रहा। इसी बीच सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंची और आरोपी भाई को दबोच लिया

बहन का सिर काटकर थाने पहुंचा भाई , खून टपकता खून पुलिस की भी कांप गई रूह
 

न्यूज़ एजेंसी - लखनऊ  21-07-2023

 

उत्तरप्रदेश के बाराबंकी से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसने सभी की रूह तक कंपा दी। आपको बता दें कि यहां एक भाई ने अपनी बहन का सिर काट दिया और सिर हाथ में लेकर वह गांव में 800 मीटर तक घूमता रहा। इसी बीच सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंची और आरोपी भाई को दबोच लिया। इसके बाद आरोपी भाई रियाज को गिरफ्तार कर लिया। एसीपी आशुतोष मिश्रा ने बताया कि बहन के अफेयर से नाराज होकर आरोपी ने यह वारदात की। 
 
 
जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह घर पर रियाज का अपनी बहन आसिफा से झगड़ा हो गया था और घर से बाहर चला गया था , लेकिन थोड़ी ही देर में भाई घर पहुंचा तो बहन पर चापड़ से कई वार किए। रियाज तब तक गले पर वार करता रहा जब तक गर्दन धड़ से अलग नहीं हो गई। इसके बाद उसने सिर को हाथ में उठाया और थाने की ओर जाने लगा। आसपास के लोगों ने जब धड़ के साथ उसको घर से बाहर जाते देखा तो वह कांप गए। तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने रियाज को रास्ते से ही गिरफ्तार कर लिया। 
 
 
वहीं पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बहन का कटा हुआ सिर और शव बरामद कर लिया है। वारदात फतेहपुर थाना क्षेत्र के मिठवारा गांव की बताई जा रही है। घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बताते है कि रियाज की बहन गांव में एक लड़के के साथ फरार हो गई थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक और युवती दोनों को गांव के बाहर से पकड़ लिया था। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई कर युवक को जेल भेज दिया था और वहीं लड़की के परिवार वालों को सौंप दिया था। इसी के बाद रियाज ने इस घटना को अंजाम दिया।