चम्बा में एक पेड़ अनुराग के नाम (सेलिब्रेटिंग द जर्नी ) अभियान का आगाज

चम्बा में एक पेड़ अनुराग के नाम (सेलिब्रेटिंग द जर्नी ) अभियान का आगाज

यंगवार्ता न्यूज़ - चंबा  20-07-2021

जिला क्रिकेट संघ चम्बा की ओर से एक पेड़ अनुराग के नाम (सेलिब्रेटिंग द जर्नी) अभियान का आगाज़ एचपीसीए क्रिकेट सब सेंटर हरिपुर में किया गया।

इस दौरान जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों, सदस्यों व खिलाड़ियों ने मिलकर पौधारोपण अभियान का आगाज करते हुए विभिन्न प्रजातियों के पौधे रोपे। 

इस दौरान जिला क्रिकेट संघ के संयोजक मनुज शर्मा ने कहा कि अनुराग ठाकुर युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत हैं। एक व्यक्ति से विचारधारा बनने तक का उनका यह सफर सभी को प्रेरणा देते हुए यह अहसास करवाता है कि लक्ष्य प्राप्ति के लिए संसाधन नहीं, बल्कि दृष्टि, लगन, ईमानदारी एवं सही सोच का होना जरूरी है। 

उन्होंने खिलाड़ियों व सदस्यों से आह्वान करते हुए कहा कि जो पौधा रोपें, उसकी सुरक्षा की जिम्मेवारी भी उठाएं तथा पेड़ बनने तक उसकी रक्षा करें। ऐसा करने पर पर्यावरण को भी बेहतर बनाया जा सकता है। 

उन्होंने युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि अनुराग ठाकुर की जीवन से सीख लेते हुए अपने जीवन का लक्ष्य निर्धारित करें तथा उस पर लगातार कार्य करते रहें। 

इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के सदस्य हरमीत भटियानी, कुलदीप ठाकुर, हामिद खान, किशन, अमित, सुनील, याकूब सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।