भाजपा के शासन काल मे महंगाई व बेरोजगारी चरम सीमा पर : दयाल प्यारी 

भाजपा के शासन काल मे महंगाई व बेरोजगारी चरम सीमा पर :  दयाल प्यारी 

यंगवार्ता न्यूज़ - राजगढ   22-09-2021

प्रदेश भाजपा सरकार का कार्यकाल पूर्ण रूप से निराशाजनक रहा है भाजपा सरकार के कार्यकाल मे बेरोजगारी व मंहगाई सांतवे आसमान पर है आम आदमी का जीना दुश्वार हो गया है। 

यह बात जिला परिषद सिरमौर की पूर्व अध्यक्षा एवं कांग्रेस नेत्री दयाल प्यारी ने एक विशेष भेट मे कही दयाल प्यारी ने कहा कि इस समय प्रदेश मे मंहगाई सातवे आसमान पर है और आम आदमी को दौ वक्त की रोटी का जुगाड करना मुश्किल हो गया है। 

रसोई गैस के सिलेंडर का दाम एक हजार रूपये को पार कर गया है जिससे कारण गृहणी का रसोई का वजट पूरी तरह से खराब हो गया है इसी प्रकार सभी खाद्य पदार्थों के दाम सांतवे आसमान पर है और इसमे लगातार वृद्वि हो रही है सरकार का मंहगाई पर कोई नियंत्रण नही है। 

इसी प्रकार अगर बेरोजगारी की बात करे तो भाजपा के शाशन काल मे बेरोजगारी के सभी पिछले रिकॉर्ड तोड कर रख दिये है प्रदेश का युवा रोजगार की तलाश मे दर दर भटक रहा है मगर रोजगार तो बेक डोर एट्री से मिल रहा है अगर पंच्छाद विधानसभा क्षेत्र मे विकास की बात करे तो भाजपा के शाशन काल मे यहा विकास पूर्ण रूप से ठप पडा है चाहे राजगढ विकास खंड की बात करे। 

संराहा विकास खंड की यहा सडको की हालत दिन प्रति दिन बद से बदतर होती जा रही है सडक मे गडढे है या गडढो मे सडक इस बात का पता लगाना मुश्किल हो गया है। पूरे विधानसभा क्षेत्र मे शिक्षा, स्वास्थय, पेयजल जैसी मूलभूत सुविधाओं का बूरा हाल है यही नही पंचायत फडं से जो पंचायतो मे संपर्क मार्ग बने है उनकी मुरम्मत तक नही हो पा रही है। 

इतना ही नही वर्ष 2019 के उप चुनाव मे यहा प्रदेश के मुख्यमंत्री व उनके मंत्रियों द्वारा वोट हासिल करने के लिए पच्छाद की भोली भाली  जनता से जो वायदे किये थे। उनमे से एक वायदा भी भाजपा सरकार अभी तक पूर्ण नही कर पाई है और आने वाले 2022 मे प्रदेश मे पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी और पच्छाद से भी कांग्रेस का विधायक जीतेगा।