डीसी राघव शर्मा ने जरूरतमंद बच्चों को वितरित किए स्वेटर

उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने आज हरोली सोमनाथ मंदिर परिसर में जरूरतमंदों को स्वैटर वितरित किए।

डीसी राघव शर्मा ने जरूरतमंद बच्चों को वितरित किए स्वेटर
यंगवार्ता न्यूज़ - ऊना  10-12-2021
 
उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने आज हरोली सोमनाथ मंदिर परिसर में जरूरतमंदों को स्वैटर वितरित किए। शिक्षा सुधार समिति के एक कार्यक्रम में शामिल हुए डीसी ने कहा कि संस्था के सहयोग से लगभग 250 बच्चों को निशुल्क स्वैटर प्रदान किए जाएंगे।
 
 राघव शर्मा ने शिक्षा सुधार समिति के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि संस्था अन्य सामाजिक कार्यों के साथ-साथ जिला में आवश्यकतानुसार स्कूलों में निशुल्क अध्यापक उपलब्ध करवाती है।
 
स्कूल की एसएमसी के अनुरोध पर अध्यापक पढ़ाने के लिए भेजे जाते हैं, जिन्हें संस्था अपने स्तर पर 5 हजार रुपए मानदेय प्रदान करती है। आज संस्था के माध्यम से 40 अध्यापक जिला ऊना के विभिन्न स्कूलों में कार्यरत हैं तथा इन स्कूलों में जरूरतमंद बच्चों को स्वेटर वितरित किए जा रहे हैं।
 
 संस्था के पदाधिकारियों ने जिलाधीश राघव शर्मा को बताया कि संस्था वर्ष 2006 से कार्य कर रही है, जिसका पंजीकरण वर्ष 2010 में हुआ था।
उन्होंने संस्था के माध्यम से संचालित की जा रही सामाजिक गतिविधियों की जानकारी उपायुक्त को दी। 
 
इस अवसर पर बाबा शिवनाथ, संस्था के महासचिव सुच्चा सिंह कंग, प्रधान सीबी पाठक, जगत राम शास्त्री, हरजीत मनकोटिया, बीके शर्मा, शिव कुमार, वेद प्रकाश, राजेश कुमार, मोहन सिंह तथा राजेंद्र बीटन सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।