पच्छाद कांग्रेस को तनैइक ने पढ़ाया एकजुटता का पाठ

पच्छाद कांग्रेस को तनैइक ने पढ़ाया एकजुटता का पाठ

यंगवार्ता न्यूज़ - राजगढ़ 08-09-2021

पच्छाद में  कांग्रेस का वर्चस्व पुनः हासिल करने के लिए अभी से बैठकों का दौर शुरू हो गया है। जिसे आगामी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

इसी कड़ी में सोमवार को राजगढ़ विश्राम गृह में पच्छाद कांग्रेस की विशेष बैठक आयोजित की गई जिसमें पूर्व मंत्री जीआर मुसाफिर व पच्छाद के प्रभारी यशपाल तनैइक विशेष रूप से मौजूद रहे।

इस मौके पर बढ़ती मंहगाई पर एक प्रस्ताव पारित किया गया जिसे एसडीएम के माध्यम से प्रदेश सरकार को भेजा गया। बता दें  कि वर्ष 2012 के विस चुनाव के उपरांत पच्छाद में तीन बार कमल का फूल लगातार खिल रहा है।

दूसरी ओर कांग्रेस हाईकमान नेे जिस प्रकार  पैराशूट से दयाल प्यारी की पच्छाद कांग्रेस मेें एंट्री करवाई है उससे मुसाफिर अपने आप को आगामी विस चुनाव में असुरक्षित महसूस कर रहे है ।

पच्छाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सहयोग प्राप्त करने के लिए मुसाफिर ने बैठकों का दौर शुरू किया है। ताकि   इस बार पच्छाद में  भाजपा के किले को ध्वस्त किया जा सके और मुसाफिर अब ऐसा कोई मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं।

यशपाल तनैइक का कहना है कि पच्छाद में कांग्रेस एकजुट है और जो कमियां पिछले चुनाव में रह गई थी उसमे सुधार लाया जाएगा। उन्होने कहा कि अन्य जिला के कुछ कांग्रेसी पच्छाद में हस्तक्षेप कर रहे हैं जिस बारे मामला हाईकमान के साथ उठाया जा रहा है।

कहा कि भाजपा की कुशासन और दमनकारी नीतियों का डटकर मुकाबला किया जाएगा। बताया कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों बारे आम जन को जानकारी दी जाएगी ।

तनैइक ने स्पष्ट कहा कि जो भी कार्यकर्ता पार्टी के विरूद्ध कार्य करेगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि बूथ स्तर तक कांग्रेस को मजबूत करने के लिए डटकर काम करे ताकि 2022 में पच्छाद में फिर से कांग्रेस अच्छे मतों से विजय हासिल कर सके ।