सीएम ने ओकओवर में तलब किए कांगड़ा के विधायक, लंच डिप्लोमैसी में होगी सियासी चर्चा  

सीएम ने ओकओवर में तलब किए कांगड़ा के विधायक, लंच डिप्लोमैसी में होगी सियासी चर्चा  

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला   11-06-2020

भाजपा में चल रही गहमा गहमी के बीत सीएम जयराम ने जिला कांगड़ा से पार्टी के सभी मंत्री – विधायकों को अपने सरकारी आवास ओक ओवर में तलब किया है। इस वक्त ओक ओवर में चल रही बैठक में विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार भी मौजूद है। 

ये बैठक बुधवार को हुई पार्टी के विधायक दल की बैठक के कुछ घंटों के बाद बुला ली गई है। इस बैठक में बीते दिनों कांगड़ा रेस्ट हाउस प्रकरण के बाद उपजे हालात के बाद पार्टी का नया अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर मंथन चल रहा है। 

इस बैठक में बीते दिनों कांगड़ा रेस्ट हाउस प्रकरण के बाद उपजे हालात के बाद पार्टी का नया अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर मंथन चल रहा है।

जाहिर है लॉकडाउन के बीच पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस कांगड़ा में एक बैठक हुई थी, जिसको लेकर पार्टी के कुछ नेताओं ने सवाल उठाए थे और धमासान मच गया था। 

इस बैठक को लेकर प्रशासनिक स्तर पर भी सवाल उठे थे यहां तक कि एसडीएम कागड़ा ने लोनिवि के एक्सईएन को लपेटते हुए नोटिस जारी किया था।

गौर हो कि बुधवार हुई भाजपा विधायक दल की बैठक में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल के त्यागपत्र का मुद्दा भी उठा था। 

बैठक में कुछ विधायक उनके त्याग पत्र को स्वीकार करने पर भी असहमत थे। विधायकों का तर्क था कि डॉ. बिंदल के त्यागपत्र से विपक्ष को बैठे-बिठाए मुद्दा मिल गया है। साथ ही नए अध्यक्ष की तैनाती भी जरूरी है। 

इस समय बैठक में विस अध्यक्ष के अलावा शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी, उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर, विधायक राकेश पठानिया , रमेश ध्वाला प्रमुख रूप से शामिल है।