शिलाई विधान सभा क्षेत्र में भाजपा ने वितरित किये 12 हजार मास्क : बलदेव तोमर

शिलाई विधान सभा क्षेत्र में भाजपा ने वितरित किये 12 हजार मास्क : बलदेव तोमर

तोमर ने शिलाई मण्डल के बूथ पालकों से की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

यंगवार्ता न्यूज़ - शिलाई 28 April 2020

भारतीय जनता पार्टी शिलाई मण्डल के बूथ पालकों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक हुई। इससे पहले 26 अप्रैल को बूथ अध्यक्षो की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई थी।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बूथ पालकों से बात करते हुए शिलाई के पूर्व विधायक एवं खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेब तोमर ने कहा कि शिलाई विधानसभा क्षेत्र के लिए सौभाग्य की बात है कि अभी तक यहा पर कोरोना वायरस का कोई मामला नहीं आया।

इससे निपटने के लिए प्रशासन के साथ साथ भाजपा शिलाई मण्डल के कार्यकर्ता नियमो का पालन करके लोगो की सेवा में लगे हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बलदेब तोमर ने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए भाजपा मंडल शिलाई व महिला मोर्चा ने विधानसभा क्षेत्र में 12 हजार से ज्यादा मास्क भिन्न पंचायतों व गावो में लोगो को बाटे है।

इसके साथ साथ भाजपा शिलाई मण्डल ने प्रधानमंत्री सुरक्षा योजना में व मुख्यमंत्री राहत कोष में लगभग 4 लाख रुपए की राशि डाली है। शिलाई विधानसभा क्षेत्र में जर्रूरत मद लोगो को राशन किट वितरित की गई है तथा प्रवासी मजदूरों को भोजन की व्यवस्था की जा रही है।

तोमर ने कहा कि जो लोग बाहर फंसे हुए हैं उनको घर लाने का प्रयास सरकार कर रही है। प्रदेश सरकार ने राज्यस्थान के कोटा में फंसे लोगो को घर लाया हैं और जो शिलाई का कोई मजदूर व अन्य व्यक्ति बाहर फंसा है उसको भी घर लाने का प्रयास किया जा रहा है।

अपने विधानसभा क्षेत्र में कोई भूखा न सोए कार्यकर्ताओ को उनके लिए व्यवस्था करनी है। कोरोना महामारी के कारण विकास के कार्य बन्द पड़े थे सरकार ने उनमे से कुछ कम शुरू।

कर दिए हैं ताकि लोगो को परेशानी न हो। काम करते हुए सभी को नियमो का पालन करना होगा और शोशल डिस्टेंस बनाए रखना होगा।

इस अबसर पर मण्डल अध्यक्ष सूरत चौहान, जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया ने बूथ पालकों को वीडियो कांफ्रेंकग के माध्यम से बूथ पलको को सम्बोधित किया।