अतिक्रमण और दोपहिया वाहनों के पार्क होने से बीच बाजार में फंसी एम्बुलैंस

नगर परिषद के उदासीन रवैये से लगातार अतिक्रमणकारियों के हौंसले बुलंद

अतिक्रमण और दोपहिया वाहनों के पार्क होने से बीच बाजार में फंसी एम्बुलैंस

शहर के मुख्य बाजारों मे बढ़ा अतिक्रमण , पैदल चलना भी हुआ मुश्किल


नगर परिषद के उदासीन रवैये से लगातार अतिक्रमणकारियों के हौंसले बुलंद


यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन 04-02-2022

जिला मुख्यालय नाहन के मुख्य बाजारों में लगातार यहां दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण किया जा रहा है शहर के बड़ा चौक, छोटा चौंक, समेत बड़ा चौक से गुन्नुघाट को जाने वाले बाजार के मार्ग पर लगातार दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण कर मार्ग को संकरा किया हैं   यहां अधिक्तर दुकानदारों ने अपनी दुकानों से बाहर सामान रखकर डिसप्ले किया है। तो वहीं कई दुकानदार तो सड़क पर ही बैंच लगाकर सामान बेचते देखे जा सकते है।

इसके अलावा ज्यादातर दुकानों के आगे दोपहिया वाहन पार्क है। जिस कारण इन दिनों यहां आपात स्थिति में एम्बुलैंस समेत अग्निशमन वाहन निकालना तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल हुआ है। नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी संजय तोमर ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है।

जल्द ही अतिक्रमणकारियों पर शिकंजा कसने के लिए नगर परिषद की टीम मुख्य बाजारों का दौरा करेगी। उन्होंने कहा कि यहां अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों का सामान जप्त किया जाएगा और चालान कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

गौरतलब है  कि बीते दिन शहर के मुख्य बाजार बड़ा चौक से गुन्नुघाट की ओर जाने वाले मार्ग पर एक रोगी को अस्पताल पहुंचाने के लिए बाजार में एम्बुलैंस का प्रवेश हुआ।

लेकिन यहां एम्बुलैंस चालक अपना वाहन लेजाकर फंस गया और रोगी के घर तक एम्बुलैंस को पहुंचाने में काफी समय लगा। एम्बुलैंस चालक वाहन चलता गया और एम्बुलैंस में तैनात एक अन्य कर्मचारी अतिक्रमण हटाता गया।

जिसके पश्चात कहीं जाकर एम्बुलैंस रोगी के घर तक पहुंच पाई। इस दौरान बाजार में दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण व यहां पार्क किए गए दोपहिया वाहन मुख्य परेशानी का कारण बनें।