अनिरूद्ध सिंह को केबिनेट में शामिल करने की कसुपंटी कांग्रेस ने की मांग

कसुंपटी कांग्रेस ने विधायक अनिरूद्ध सिंह को केबिनेट में शामिल की सीएम सुखविंद्र सिंह सुक्खू से मांग की है। पूर्व मंडल अध्यक्ष अतर सिंह ठाकुर, कसुंपटी कांग्रेस के उपाध्यक्ष दयाराम वर्मा, दौलत राम मेहता, राम गोपाल मेहता, सतलाई पंचायत के उप प्रधान नेत्र सिंह ठाकुर, पीरन से जबर सिंह ठाकुर, चंचल वर्मा, नेत्र सिंह वर्मा, मझार से सेवक राम ठाकुर, रामानंद शर्मा,  बाबूराम कश्यप सहित अनेक पदाधिकारियों ने बताया कि वर्ष 2002 से कसुंपटी में लगातार पांच चुनाव कांग्रेस जीत चुकी

अनिरूद्ध सिंह को केबिनेट में शामिल करने की कसुपंटी कांग्रेस ने की मांग

यंगवार्ता न्यूज़ - शिमला      16-12-2022

कसुंपटी कांग्रेस ने विधायक अनिरूद्ध सिंह को केबिनेट में शामिल की सीएम सुखविंद्र सिंह सुक्खू से मांग की है। पूर्व मंडल अध्यक्ष अतर सिंह ठाकुर, कसुंपटी कांग्रेस के उपाध्यक्ष दयाराम वर्मा, दौलत राम मेहता, राम गोपाल मेहता, सतलाई पंचायत के उप प्रधान नेत्र सिंह ठाकुर, पीरन से जबर सिंह ठाकुर, चंचल वर्मा, नेत्र सिंह वर्मा, मझार से सेवक राम ठाकुर, रामानंद शर्मा,  बाबूराम कश्यप सहित अनेक पदाधिकारियों ने बताया कि वर्ष 2002 से कसुंपटी में लगातार पांच चुनाव कांग्रेस जीत चुकी है। 

जिसमें वर्ष 2002 व वर्ष 2007 में कांग्रेस प्रत्याशी सोहनलाल इस निर्वाचन क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं। जबकि वर्ष  2012 से अनिरूद्ध सिंह लगातार  हेट्रिक लगाई है। बता दें कि वर्ष 2012 के विधानसभा चुनाव में अनिरूद्ध सिंह ने 9886 मतों से, वर्ष 2017 में 9397 और वर्ष 2022 में 8655 मतों से चुनाव जीता था। 

अतर सिंह ठाकुर और नेत्र सिंह का कहना है विधायक अनिरूद्ध सिंह को केबिनेट में शामिल करना पूर्णतया तर्कसंगत है जिससे कसुंपटी विस के कार्यकर्ताओं को मनोबल बढ़ेगा चूंकि बीते पांच विधानसभा चुनाव में कसुपंटी से लगातार कांग्रेस को भरपूर समर्थन मिल रहा है। 

गौर रहे कि कसुंपटी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी को आजतक केबिनेट में कोई स्थान प्राप्त नहीं हुआ है। जबकि इस निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के रूपदास कश्यप धूमल सरकार में मंत्री रहे हैं।