सीबीएसई जमा दो की वार्षिक परीक्षा मिशन स्कूल छात्रों का डंका , 17 छात्रों ने प्राप्त किए 90 प्रतिशत से अधिक अंक

सीबीएसई के12 वीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल पांवटा साहिब के छात्र छात्राओं ने धूम मचाई है। स्कूल के 90 प्रतिशत  विद्यार्थी हुए प्रथम श्रेणी में पास।सीबीएसई द्वारा घोषित 12वीं के परीक्षा परिणाम में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर विद्यालय का परचम सर्वत्र लहराया है। विद्यालय के विज्ञान संकाय के छात्र सुशांत परमार ने 95.8  प्रतिशत

सीबीएसई जमा दो की वार्षिक परीक्षा मिशन स्कूल छात्रों का डंका , 17 छात्रों ने प्राप्त किए 90 प्रतिशत से अधिक अंक
 
यंगवार्ता न्यूज़ - पांवटा साहिब  13-05-2023
 
सीबीएसई के12 वीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल पांवटा साहिब के छात्र छात्राओं ने धूम मचाई है। स्कूल के 90 प्रतिशत  विद्यार्थी हुए प्रथम श्रेणी में पास।सीबीएसई द्वारा घोषित 12वीं के परीक्षा परिणाम में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर विद्यालय का परचम सर्वत्र लहराया है। विद्यालय के विज्ञान संकाय के छात्र सुशांत परमार ने 95.8  प्रतिशत अंक प्राप्त कर पहला स्थान प्राप्त किया। 
 
 
सुप्रीत कौर ने 95.2 प्रतिशत अंक लेकर दूसरा तथा प्रभजीत कौर ने 94.8 प्रतिशत अंक लेकर तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रभनीत कौर ने 94.4 भूमि गर्ग तथा अनीशा शर्मा ने  94.2 प्रतिशत ,अनवी मेहता ने 94 प्रतिशत ,आर्यन गुप्ता और वासुदेव अग्रवाल 93.8 प्रतिशत , दीपाली डंगवाल तथा एक प्रीत सिंह ने 93.4 प्रतिशत , देवांश ने 93 प्रतिशत , समीक्षा राणा ने 92.4प्रतिशत  वृंदा गोयल ने 92 प्रतिशत , आरना गर्ग ने 91.4 प्रतिशत , मानसी शर्मा और विश्वास ने 91 प्रतिशत , तानिया सैनी ने 91.8 प्रतिशत , प्रथम शर्मा ने 90.2 प्रतिशत तथा अवनी ठाकुर ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। 
 
 
गौर हो कि विद्यालय के 20 विद्यार्थी 90  प्रतिशत  से अधिक अंक लेकर उत्तीर्ण हुए हैं। 75 विद्यार्थी 80  प्रतिशत  से अधिक अंक लेकर और 224 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुए हैं। यदि विषयवार अंक देखे जाएं तो यहां भी छात्रों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। म्यूजिक में 4 छात्रों ने 100 में से 100 अंक प्राप्त किए हैं। अंग्रेजी में अधिकतम अंक 99 , इकोनॉमिक्स , बिजनेस स्टडीज , केमिस्ट्री , पॉलिटिकल साइंस , कंप्यूटर साइंस तथा फिजिकल एजुकेशन में 98 , हिस्ट्री तथा बायोलॉजी में 97 , अकाउंटेंसी, गणित तथा फिजिक्स में 95 और हिंदी में 93 अंक प्राप्त किए। इस खबर से पूरे विद्यालय परिसर में हर्ष की लहर है। 
 
 
 
परीक्षा परिणाम की सूचना देने के लिए तात्कालिक रूप से एक सभा का आयोजन किया गया और प्रधानाचार्या गुरविंदर कौर चावला ने छात्रों को इसकी जानकारी दी ।तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा विद्यालय परिसर गूंज उठा। प्रधानाचार्या गुरविंदर कौर चावला और डायरेक्टर सरदार गुरजीत सिंह सैनी ने उत्तीर्ण होने वाले छात्रों को हार्दिक बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।